October 18, 2024

ग्राम देवगांव में 10 लीटर अवैध महुआ शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार, तमनार पुलिस की कार्रवाई

● ग्राम देवगांव में 10 लीटर अवैध महुआ शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार, तमनार पुलिस की कार्रवाई



       *28 सितंबर, रायगढ़* । थाना प्रभारी तमनार निरीक्षक आर्शीवाद रहटगांवकर के नेतृत्व में तमनार थानाक्षेत्र में अवैध शराब के विरुद्ध लगातार कार्रवाई जारी है। इसी क्रम में आज थाना तमनार पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान शराब रेड की कार्रवाई की। पुलिस टीम तमनार, गोहडीपा, और देवगांव की ओर पेट्रोलिंग कर रही थी, जब प्रधान आरक्षक संतोष कुर्रे को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति महुआ शराब लेकर महलोई से देवगांव की ओर जा रहा है।
            सूचना के आधार पर प्रधान आरक्षक संतोष कुर्रे ने दो गवाहों को साथ लेकर देवगांव रोड पर निगरानी बढ़ाई। रिपा रोड बंजारी नाला के पास संदेहास्पद व्यक्ति को पकड़ा गया, जो अपने थैले में कुछ लेकर जा रहा था। पूछताछ पर उसने अपना नाम तरुण कुमार साहू (34), निवासी देवगांव बताया। उसके थैले से 10 लीटर महुआ शराब बरामद की गई, जो 10 लीटर क्षमता वाली जेरीकेन में थी।
              मौके पर ही अवैध शराब की जप्ती की गई और उसकी विडियोग्राफी भी की गई। आरोपी तरुण कुमार साहू का कृत्य आबकारी अधिनियम की धारा 34(2), 59(क) के तहत अपराध पाया गया, जिसके बाद थाना तमनार में उसके खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर कानूनी कार्रवाई की गई है। इस कार्रवाई में प्रधान आरक्षक संतोष कुर्रे के साथ आरक्षक भीष्मदेव सागर और अनुप मिंज ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

More Stories