• Mon. Jun 17th, 2024

सरप्राइज चेक : एडिशनल एसपी ने सुरक्षा बलों के साथ किया रेलवे स्टेशन का औचक निरीक्षण,22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले कार्यक्रमों को लेकर लिया जा रहा सुरक्षा व्यवस्था का जायजा…..Live Tv छत्तीसगढ़……

ByNagendra Tandon

Jan 21, 2024
Spread the love

ब्यूरो रिपोर्ट Live Tv छत्तीसगढ़

रायगढ़ । 22 जनवरी को अयोध्या में नवनिर्मित श्रीराम मंदिर में राम लाला की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा का भव्य कार्यक्रम आयोजित होना है । कार्यक्रम को लेकर व्ही.व्ही.आई.पी./ व्ही.आई.पी. के आगमन के साथ विभिन्न प्रांतों से लोगों की अयोध्या आवाजाही बनी हुई है ।

सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर एसएसपी सदानंद कुमार के निर्देशन पर आज 19 जनवरी के सुबह एडिशनल एसपी संजय महादेवा द्वारा ट्रैफिक डीएसपी रमेश कुमार चंद्रा, टीआई जूटमिल राम किंकर यादव एवं थाना कोतवाली, जूटमिल, ट्रैफिक थाना के बल को जीआरपी और आरपीएफ की संयुक्त टीम के साथ रायगढ़ रेलवे स्टेशन के अंदर और बाहर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया । मौके पर एडिशनल एसपी ने ट्रैफिक डीएसपी, थाना प्रभारी जूटमिल और रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था और यातायात संबंधी आवश्यक निर्देश दिए । एडिशनल एसपी बताए कि 22 जनवरी श्री राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम को लेकर एहतियातन जिले के रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड में आने जाने वाले लोगों की जांच बढ़ा दी गई है जो आगे 22 जनवरी तक लगातार जारी रहेगा ।


Spread the love